Tuesday, November 13, 2007

गाय का धमाका


आपने लैंड स्लाइड की खबरें पढ़ी हैं, पेंड़ गिरने, बिल्डिंग ढहने की खबर पढ़ी है, लेकिन अगर कार पर गाय आ गिरे तो क्या होगा। सोच भी नहीं सकते कि इस तरह की भी दुर्घटना हो सकती है। लेकिन ऐसा हुआ ।
जी हां, ऐसा ही वाकया वाशिंगटन प्रांत में कार में यात्रा कर रहे एक जोड़े के साथ हुआ। इस जोड़े की कार पर गाय आ गिरी।
यह विचित्र घटना चार्ल्स एवरसन के साथ हुई। उन्होंने वेनात्ची वर्ल्ड नामक अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि अचानक मेरी कार की छतरी के अगले हिस्से पर कोई चीज जोर से टकराई। मुझे इसका अहसास नहीं था कि मेरी कार से टकराने वाली चीज गाय होगी। ऐसा लगा जैसे मेरी कार पर किसी ने बम फेंक दिया हो। उन्होंने कहा कि इस गाय का वजन करीब 270 किलोग्राम होगा। इसके असर से कार के शीशे टूट गए और उसका अगला हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। अगर यह गाय मेरी कार के बीच में गिरती तो मैं और मेरी पत्नी मारे जाते। यह गाय सड़क के किनारे स्थित एक छोटी पहाड़ी से फिसलकर कार पर गिरी थी।

1 comment:

mamta said...

रोचक खबर।